Skip to main content

विदेशी मुद्रा - धातु- दलाल - समीक्षा


विदेशी मुद्रा-धातु (डुनबेवे इन्वेस्टमेंट) की समीक्षा चेतावनी: एफपीए के मंचों में विदेशी मुद्रा-धातु के लिए बहुत अधिक स्पैम पोस्ट हैं एफपीए ने इस बारे में विदेशी मुद्रा-धातु को चेतावनी दी है, लेकिन स्पैम अभियान अब तक बहुत लंबे समय तक जारी रहा। विदेशी मुद्रा-धातु के लिए कुछ स्पैम देखने के लिए यहां क्लिक करें एफपीए एक घोटाले के लिए विदेशी मुद्रा-धातु को समझता है। एफएपी विदेशी मुद्रा धातु से निपटने के बारे में सिफारिश करती है यदि आपके पास विदेशी मुद्रा-धातु के साथ धन है, तो एफपीए आपको सिफारिश करती है कि आप इसे जितनी जल्दी हो सके वापस लेने का प्रयास करें। इस कंपनी की अन्य वेबसाइटों में जून 2016 में फॉरेक्समेटल शामिल हैं: वेबसाइट नीचे है कारोबार में एक कम घोटाला दलाल फॉरेक्समेटल एक ऑनलाइन विदेशी मुद्रा दलाल है जिसने एक एफपीए घोटाला खोजना कमाया है, 2-3 महीने पहले मैं फॉरेक्स मेटल में शामिल हो रहा हूं क्योंकि वे विज्ञापन करते हैं कि जब तक आप कुल 50 लॉट के लिए व्यापार करते हैं, तब तक 100 बोनस को जमा करने की जरूरत के मुताबिक 100 रुपये का बोझ दिया जाएगा 100 बोनस को रिडीम करने के बाद, मैं लगभग 40 से अधिक के बीच कारोबार करता हूं, इसलिए उन्हें एक ईमेल भेजने के लिए उन्हें ईमेल करता हूं हम आपको एक सफल व्यापार पर बधाई देना चाहेंगे। आपने लगभग 100 बोनस प्रमोशन में निर्दिष्ट हमारी ट्रेडिंग आवश्यकताओं को पूरा कर लिया है। आपको 2 महीने में 50 व्यापारिक बिंदुओं का व्यापार करना था। अब तक आप 43.44 अंक कारोबार कर चुके हैं और हम आपके लिए अपवाद बनाने के लिए तैयार हैं। हमारी शर्तों के अनुसार बोनस (100) को आपके खाते से निकाल दिया जाएगा। अब आपको अपने खाते में शेष राशि के बराबर अपना धन जमा करना होगा और 20 से विभाजित जमा के बराबर पूर्ण लॉट की संख्या को पूरा करना होगा। उदाहरण के लिए: आपका शेष 100 है, तो आपको 100 जमा करने और 5 लॉट के लिए व्यापार करने की आवश्यकता है । एक बार यह व्यापार चुनौती पूरी हो जाने पर, खाते से कोई भी धन वापस ले लिया जा सकता है। यदि आप एक छोटी राशि जमा करना चाहते हैं, तो हम आपके ट्रेडिंग खाते पर एक ही राशि छोड़ देंगे। अपने ट्रेडिंग अकाउंट को फंड करने के लिए कृपया इस लिंक का उपयोग करें: forex-metalfundtransactionsnew हमारे पास कई भुगतान विकल्प उपलब्ध हैं आप अपने क्रेडिट कार्ड के माध्यम से जमा भी कर सकते हैं, हमारे पास 2 विकल्प हैं, अगर किसी कारण के लिए एक विकल्प आपके लिए काम नहीं करता है, तो किसी दूसरे को आज़माएं आप अंतर्राष्ट्रीय वायर ट्रांसफर विकल्प का उपयोग करके अपने बैंक खाते में वायर ट्रांसफर के माध्यम से अपनी जमा भी भेज सकते हैं। कृपया वायर ट्रांसफर विकल्प चुनने वाले एक ही डिमांड फॉर्म भरें और आपको हमारे बैंक विवरण मिलेगा। कृपया ध्यान दें कि हम 1000 और अधिक की जमा राशि के लिए बैंक शुल्क छूट देते हैं यदि आप अपने खाते का उपयोग जारी रखते हैं और इसमें जमा करने की योजना बनाते हैं, तो आप 100 जमा बोनस और अन्य प्रोन्नति के लिए पात्र होंगे। कृपया ध्यान दें कि आपका खाता नियमित खाता (बोनस नहीं) में बदला जाएगा, और आपको अपने ट्रेडर्स रूम के अंदर अपना लीवरेज स्तर बदलने की अनुमति होगी। मुख्य मेनू के तहत हमारे सामने वाले पृष्ठ के बाईं ओर स्थित लॉगिन विंडो स्थित है व्यापारियों के कमरे में प्रवेश करने के लिए और अपना पासवर्ड प्राप्त करने के लिए पहली बार लॉगइन चुनें। अगर आपके पास कोई सवाल है तो कृपया हमें ईमेल या हमारे ऑन-लाइन सहायता स्टाफ (245) द्वारा Skype Forex-Metal द्वारा या हमारी साइट पर ऑन लाइन चैट के माध्यम से संपर्क करने में संकोच न करें। सादर, विदेशी मुद्रा-धातु भुगतान विभाग ----- मूल संदेश ----- से: paymentforex-metal mailtoaymentsforex-metal प्रेषित: 1 9 फरवरी 2015 15:49 प्रति: भुगतानforeक्स-मेटल विषय: निकासी अनुरोध सबमिट किया गया इसलिए मैं सिर्फ जमा करता हूं कुल मिलाकर 100 अमरीकी डालर का यह प्रयास करें और मैंने पैसे को फिर से मुक्त करने के लिए 5 लॉट के लिए कारोबार किया, लेकिन अब जब मैं वापस लेने के बाद मेरा पैसा अभी भी मेरे खाते में है और सभी को वापस नहीं लेना है, पहले ग्राहक सेवा बहुत अच्छी थी मुझे उसी कार्यदिवस में जवाब दें, लेकिन इस वापसी के लिए मैंने उन्हें 3-4 प्रश्न भेजे लेकिन कोई भी जवाब नहीं दिया। मैं ई-मेल सबूत कैसे अपलोड कर सकता हूं बहुत सारे मेल भेजने के बाद और स्कैमैडविजर को एफपीए लिंक दिए जाने पर, वे मुझे अपना पैसा वापस दे देते हैं आकस्मिकता 2014-10-19 नहीं रेटिंग वे मेरे बयान को सही और मुझे भुगतान करने के लिए शुरू कर दिया जब वे मुझे अंतिम तीसरे वेतन देते हैं तो मैं सलाह दूंगा उन्होंने मुझे एक मेल भेजा, जिसमें कहा गया था कि उनके पास स्कील को वापस लेने की सीमाएं हैं। 2014-10-01 1 स्टार 9 दिन पहले मेरे मेल का जवाब नहीं, उनके फोन काम नहीं कर रहे हैं। बीमार आपको बताएंगे कि क्या वे मुझे धोखा देने के लिए अनुग्रह नहीं करते हैं इस बीच वहाँ एक पैसा नहीं डालते हैं यह हुआ: उन्होंने 22 सितंबर को मेरे पैसे की वापसी पर कार्रवाई की लेकिन मुझे अभी भी कुछ नहीं मिला। और यह सिर्फ एक भाग है मैंने अपने खाते को 1500 डॉलर के साथ स्थापित किया और वे मुझे केवल 981 वापस देना चाहते हैं, साथ ही उन्होंने 803.35 के लिए मेरा लाभ (बोनस शर्तों को पूरा न करने के लिए) को रद्द कर दिया था जब मैंने केवल 284,35 और बोनस की अनुरोध करने से पहले 164.1 9 में जीत हासिल की थी। यह साइट बहुत अच्छी लगती है और मंच बहुत ही बढ़िया है, लेकिन पैसा न भेजें 10 अक्तूबर को मेरे आखिरी वापसी अनुरोध की स्वीकृति के बाद से कोई संपर्क चैट, ई-मेल या टेलीफोन नहीं हुआ है यह एक ग्राहक के रूप में कई वर्षों के बाद हुआ है विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और समुदाय फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण कॉपी कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। अमेरिका और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित हैं। विदेशी मुद्रा-धातु की समीक्षा दलाल व्यवसाय से बाहर है वेबसाइट: विदेशी मुद्रा-धातु वर्ष के बाद से: 2007 मुख्यालय: पनामा कंपनी पंजीकरण: एफएम फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड, बेलीज डनबॉय इनवेस्टमेंट, एसए। पनामा विनियमन: विनियमित नहीं। आईएफएससी बेलीज रजिस्टर में नहीं मिला (आईएफएससी बेलीज, लाइसेंस IFSC60156TS10 वाणिज्यिक लाइसेंस प्रकार एक 2004-4123।) विदेशी मुद्रा-धातु के साथ व्यापार किया गया था आप विदेशी मुद्रा-धातु दलाल सेवाओं की गुणवत्ता से संतुष्ट थे समीक्षा की गई पनामा, डॉन जूलियो 3 साल इस ब्रोकर के साथ कुल 3 साल विदेशी मुद्रा धातु आरआईपीड अमेरिका बंद। नाम प्रकाशित किया गया (ई-फ़ॉरेक्स गौल्ड भी) हम इस वीडियो में विदेशी मुद्रा धातु और मालिक व्लादीस्लाव कोगन (1 9 73 में पैदा हुए, सिडनी में रहते हैं) का खुलासा करते हैं: youtubewatchvSMruhPTsXBY (सभी विवरण पढ़ने के लिए, वीडियो को अक्सर दबाएं) 00:00 हमारी कहानी 00: 21 विदेशी मुद्रा धातु वेब साइट 00:25 पीड़ितों 02.54 विदेशी मुद्रा निष्कर्ष समीक्षा 03:31 कैसे विदेशी मुद्रा धातु खुद का वर्णन करता है 04:35 वे वास्तव में कौन हैं 04:38 उनके सेंचुरी टॉवर पते के बारे में फोटो और सच्चाई 05:32 पनामा एसएमवी (सुपरिंडेंसिया डी मर्कडो डी Valores) अधिकृत विदेशी मुद्रा दलालों की सूची और 1 सितंबर, 2011 सरकारी लाइसेंस की आवश्यकता कानून 05:51 उनके धोखाधड़ी पते पर अधिक 05:58 उनका क्रेडिट कार्ड 06:11 कर्मचारी नाम और कुछ विपणन साइटें 06:43 बैंक ऑफ न्यूजीलैंड वायर ट्रांसफर 07: 01 स्वामी व्लादीस्लाव कोगन 07:16 न्यूजीलैंड के साथ शुरू होने वाले अपने कई निगमों का विवरण 08:35 अपने पुराने आवासीय पता (अपार्टमेंट बिल्डिंग) की तस्वीरें 08:56 अपने हाल के आवासीय पते की तस्वीरें (2.2 मिलियन AUD गृह) 09:49 डोमेन नाम , और क्रॉस रिश्ते को जोड़ने नाम और निगम 10:58 2001 और अधिक पीड़ितों के कारण निगमों (कैलबॉर एलएलसी, क्रेडिट एलायंस एसए, डूनबॉय इंवेस्टमेंट एसए, ई-फॉरेक्स गौल्ड, एफएम फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड, एफएम फाइनेंशियल सॉल्यूशंस इंक, फॉरेन मेटल (ऑस्ट्रेलिया), फॉरेन मेटल एक्सचेंज सर्विसेज इंक , विदेशी मुद्रा मेटल एक्सचेंज सर्विसेज यूके, फॉरेन मेटल होल्डिंग्स लिमिटेड, फॉरेक्स-मेटल लिमिटेड एसए, एफएक्स इंडेक्स लिमिटेड, एफएक्स इंडेक्स पीटीआई लिमिटेड, एफएक्स इंडीक्स पीटीई लिमिटेड, एफएक्स मार्केट्स पीटीई लिमिटेड) 14:06 अलीम ट्रेडिंग एएसआईसी (ऑस्ट्रेलियाई सिक्योरिटीज़) के अनुरूप नहीं है एम्प इन्वेस्टमेंट कमिशन), अपने अधिकांश प्रतिनिधियों को रद्द करना, जिसमें व्लादिस्लाव कोगन शामिल हैं 14:47 व्लादिस्लाव कोगन अभी भी विदेशी मुद्रा धातु (ऑस्ट्रेलिया) का दावा करती है कि वह लाइसेंस के तहत संचालित होता है 15:02 बोनरी ट्रेडिंग और भारत के विदेशी मुद्रा बाजार में लक्ष्य 15:14 2014 में विदेशी मुद्रा धातु 15:31 निष्कर्ष में 15:45 टाइमलाइन (2001-2014) सहित अनुसंधान एप वेब लिंक, एक नज़र में निगमों, डोमेन क्रॉस रिलेशनशिप, फ़ोरम फ़ॉरेक्स मेटल मार्केट्स, और फ़ोरम से संपर्क करने के लिए 16:57 हाल के अपडेट 17:42 अद्यतन और अधिक सूची हो डी वीडियो के तहत विवरण हम कई लोकप्रिय ट्रेडिंग मंचों (वीडियो के नीचे की सूची) पर इस जानकारी को पोस्ट करेंगे कई पहले से ही विदेशी मुद्रा धातु पर पद हैं जहां संभव हो, हम पीड़ित व्यापारियों के लिए टिप्पणियां पोस्ट करने के लिए एक नया थ्रेड फॉरेन मेटल रंप यूस ऑफ शुरू करेंगे। अन्य अनसुनी व्यापारियों को चेतावनी देने के लिए, हम सबसे ज्यादा देखी जाने वाली प्रासंगिक धागे में भी पोस्ट करेंगे। विशिष्ट धागे के लिए विदेशी मुद्रा धातु खोजें जब तक हम उन्हें वीडियो विवरण के तहत सूचीबद्ध नहीं करते। हमें संदेह है कि विदेशी मुद्रा धातु ने कई व्यक्तित्वों का निर्माण किया है या इसके सहयोगियों का इस्तेमाल किया है या नहीं यह कहने के लिए कि क्या एक महान दलाल हैं या प्रचार प्रचार के लिए या दोनों। आमतौर पर विवरण अस्पष्ट हैं। अक्सर नाम पर क्लिक करें, उनके सभी पद वास्तविक व्यापार से विदेशी मुद्रा धातु के बारे में अधिक बात करते हैं। किसी भी पुनरावृत्ति के लिए हम माफी मांगते हैं, लेकिन व्लादिस्लाव कोगन को व्यापारियों को तेज करने से रोका जाना चाहिए। हर साइट पर पुनर्स्थापना देने के बजाय, हम वीडियो विवरण के तहत नवीनतम अपडेट और लिंक को एक स्थान पर पोस्ट करेंगे। कृपया इस मंच में अपनी व्यक्तिगत कहानियां पोस्ट करें, और भी वीडियो टिप्पणियों के तहत, इस तरह, आपके पास हर मंच पर अपनी पोस्ट का रिकॉर्ड है और अच्छी तरह से सभी व्यापारियों को टिप्पणियां साझा करने के लिए एक मध्य स्थान पर है। विदेशी व्यापारी, द्विआधारी व्यापार, और अन्य वित्तीय घोटालों को उजागर करने वाले कई वीडियो पैदा करने वाले एक साथी व्यापारी ने भी विदेशी मुद्रा धातु के बारे में वीडियो बनाये हैं: विदेशी मुद्रा धातु - इस ब्रोकर से बचें: youtubewatchvBbK6gzCYvOc विदेशी मुद्रा धातु - यह ब्रोकर एक घोटाला है, सावधान रहना: youtubewatchvnbBT6hOqYDw विदेशी मुद्रा धातु - इसका प्रयोग करें मुद्रा ब्रोकर और दर्द महसूस करें: youtubewatchv9IQEuzLJbBk उन्होंने यह भी सिफारिश की है कि पीड़ित अपने स्वयं के वीडियो बनाते हैं और पोस्ट करते हैं (एज़ीव्हिडिओ नि: शुल्क और सरल है), और हमारे विस्तृत वीडियो के लिए एक लिंक शामिल है। व्लादीस्लाव कोगन, विदेशी मुद्रा-मेटल पेमेंट्स विभाग, भुगतानवर्क्स-मेटल ट्रेडर्स पर, उसे बताएं कि आप विदेशी मुद्रा-धातु के बारे में क्या सोचते हैं उसे अपनी टिप्पणियों को ईमेल करें और अपने कर्मचारियों की प्रतिलिपि बनाएं: businessforex-metal contactforex-metal infoforex-metal supportforex-metal अगर व्लादिस्लाव कोगन अंततः हमारे सभी धन का भुगतान करता है, तो हम भविष्य में उस जानकारी को पोस्ट करेंगे। व्यापारियों, अपने समय के लिए आप सभी को धन्यवाद, साथ ही आपको जो अतिरिक्त सहायता या जानकारी मिल सकती है टैग: विदेशी मुद्रा-धातु समीक्षा विदेशी मुद्रा धातु लोगों को निम्नलिखित लिंक, विदेशी मुद्रा- metaldiscountdiscount05 पर कोई स्वैप खाते के साथ बोनस प्रदान करके उनके साथ खातों को खोलने का प्रयास करता है मैंने 13 मई 2010 को उनके साथ खाता खोला, मैंने 25 मई तक 1500 से अधिक लॉट के साथ कारोबार किया, लेकिन बोनस पाने के लिए केवल 300 लॉट्स की गणना की गई (यह मेरे लिए उचित नहीं था)। बाद में वे बिना किसी सूचना के अपने खाते के लिए 2 पिप्स उठ गए, कुछ दिन बाद उन्होंने मुझे निम्नलिखित ईमेल दिया: प्रिय श्रीमती मेई लिंग चेन, हम मानते हैं कि विदेशी मुद्रा व्यापार दो तरफा सड़क है: यह दोनों दलों के लिए लाभदायक होना चाहिए। हम अन्य विदेशी मुद्रा कंपनियों या बैंकों के माध्यम से ग्राहकों के कारोबार में हेजिंग से हमारा पैसा बनाते हैं। पिछले कुछ दिनों में आपके व्यापार के पैटर्न से पता चलता है कि आप ज्यादातर मामलों में 5-10 पिप्स लाभ को तेज करते समय थोड़े समय के लिए पदों को पकड़ना पसंद करते हैं उसी समय आपके दोस्त को 1 रुपए प्रति कमीशन के भुगतान में भुगतान मिलता है। बेशक यह आपकी पसंद है कि आप कैसे व्यापार करना चाहते हैं, लेकिन ऐसी परिस्थितियों में हम अतिरिक्त कम प्रसार नहीं रख सकते हैं और हेजिंग से लाभ कमा सकते हैं। इसके अलावा, हमारे समकक्ष जहां हम अपने जोखिमों का संचालन करते हैं, ने हमारे व्यापारिक स्थितियों को बदल दिया है, इसने हमें कार्य करने के लिए प्रेरित किया हम स्थिति का फिर से आकलन कर रहे हैं और अगर हम आपको कुछ बेहतर प्रदान कर सकते हैं, तो हम करेंगे। निश्चिंत रहें कि हम अपने ग्राहकों को खुश रखना चाहते हैं, लेकिन साथ ही हम अपने कारोबार को अधिक जोखिम में नहीं डाल सकते। सादर, विदेशी मुद्रा-धातु ग्राहक समर्थन 31 मई 2010 को मुझे अपने पैसे वापस वापस लेने के लिए मजबूर किया गया था मेरे लिए अकेले नहीं है (मेरे दोनों दोस्त भी शामिल हैं) मैंने उन्हें भेजा है 100 के 25 मई को अनुरोध वापस लेने पर मुझे पैसे वापस मई के अंत में मिलेगा अगर फ्रॉएक्स-मेटल ने इसे ठीक से संसाधित किया था। दुर्भाग्य से, उन्होंने इस तरह बहाना बना दिया: हमारे बैंकों में से एक में 25,000 से अधिक अंतरराष्ट्रीय भुगतानों के लिए बहुत सख्त मनी लॉन्ड्रिंग प्रक्रियाएं हैं मैंने उन्हें 4 तारों में अलग करने के लिए कहा, प्रत्येक 25,000 पीएफए ​​की मदद से, उन्होंने 1 मई को पहली तार 25,000 मे मुझे 11 मई को भेजा। लेकिन अब तक, मैंने उनसे अगले भुगतानों के बारे में नहीं सुना है। मेरे पास अभी भी 75,000 हैं। मैं विदेशी मुद्रा-धातु के साथ वापसी और व्यापारिक अनुभव से बहुत कुछ भुगत रहा हूं टेलीफोन के माध्यम से अपने भुगतानों का संपर्क करने का कोई रास्ता नहीं है। मैं अपने लाइव चैट से प्रति दिन दो बार संपर्क करता हूं। उत्तर समान हैं - कृपया अपनी जांच को भुगतान के लिए ईमेल करें इस मुद्दे को वापस लेने के साथ मैं निराशा में हूँ अगर मुझे लगातार प्रतीक्षा करनी है तो मैं क्या करूँगा क्या मैं पनामा में विदेशी मुद्रा कॉमियों को नियंत्रित करने वाले सरकारी विभाग को रिपोर्ट करूं: टैग: विदेशी मुद्रा-धातु की समीक्षा, 2 साल का 6 महीने, इस ब्रोकर के साथ लगभग एक वर्ष का लाइव खाता, ठीक है, इसलिए मैं ForexMetal संबद्ध हूं जिसका अर्थ है कि मैं मेरे देश और मेरे दोस्तों के साथियों और मैं इस के लिए comisions मिलता है। यह बहुत अच्छा ब्रोकर है, मैं उनके साथ भी व्यापार करता हूं और वे वास्तव में भुगतान करते हैं और कई ब्रोकर अब भुगतान नहीं करते हैं। मैं विवा, विदेशी मुद्रा-धातु कहना चाहता हूं और इसे उसी तरह रखता हूं टैग्स: विदेशी मुद्रा-धातु की समीक्षा दो साल इस ब्रोकर के साथ एक महीने में एक विदेशी मुद्रा-धातु एक घोटाला कंपनी है, मैं इस वर्ष 13 मई को उनके साथ एक खाता खोलता हूं। वे बिना किसी सूचना के एक हफ्ते पहले मेरे खाते के लिए 2 पिप्स उठते थे। मैंने 25 मई को 100,000 रु। का अनुरोध वापस ले लिया है, लेकिन अब तक उनके बैंक में पैसा अभी भी है। क्या आप इस कंपनी को जानते हैं आप इस कंपनी के बारे में कैसे सोचते हैं सारा टैग: विदेशी मुद्रा-धातु समीक्षा 26 दिसंबर, 2009 3 साल कुल 1 वर्ष इस ब्रोकर के साथ रहते हैं वे बहुत से सर्वर समस्याएं हैं, जिनके कारण ऑर्डर टीपी या एसएल पर बंद नहीं होते हैं कई नुकसान का कारण बनता है, वे इस तरह कार्य करते हैं कि उनकी गलती नहीं है और ईमेल या फोन कॉलों का जवाब न देते हैं, अगर वे करते हैं तो वे किसी भी गलती से इनकार करते हैं इस एक से बहुत दूर रहें टैग्स: विदेशी मुद्रा-धातु समीक्षाएं ब्रोकर द्वारा देश whos ऑनलाइन अभी ऑनलाइन 44 मेहमानों ऑनलाइन हैं कॉपी 2008 mdash 2017 100FOREXBROKERS सभी अधिकार सुरक्षित

Comments

Popular posts from this blog

विदेशी मुद्रा - दुनिया - घड़ी के लिए डेस्कटॉप

अंतर्राष्ट्रीय विदेशी मुद्रा बाजार के लिए समर्पित क्लॉक जनवरी 2006 में शामिल हुए स्थिति: Pips Ahoy 1,132 डाक अच्छे काम मैं दुनिया की घड़ियों की जांच करता हूं और अपने डेस्कटॉप ज़ोनैटिक पर क्या करता हूं)। उन यूरोपीय बैंकर्स के पास शुरुआती दिन है। ब्रसेल्स में जीएमटी 1 है (यह समय क्षेत्र जो किउपयोगोपॉट मार्केट घंटे के लिए विश्व घड़ियों द्वारा उपयोग किया जाता है) बाजार 7 बजे खुलागा और 4 बजे बंद होगा। बैंकरों के लिए शुरुआती दिन की तरह लगता है यह वह डेटा है जो quotDotquot क्षेत्र में प्रदर्शित होता है: खोलने का समय: 7:00। टोक्यो बैंकर्स ने इसे आसान बना दिया है वे सुबह 9 बजे खुलते हैं, करीब 6 बजे तक। सुबह में थोड़ा सा ध्यान और ताई ची के लिए समय और ओज़ीज़ 10:00 बजे तक है। और वे 4:00 बजे बंद होते हैं। कार्य करने के लिए सड़क से कांगारूस और गेटर्स का पीछा करने के लिए उन्हें कुछ समय लेना चाहिए -) अपने मेनूबार पर ज़ोन क्लिक की स्क्रीनशॉट, इसके ऊपर एक क्षैतिज कोटवॉर्क बाजार घंटे की घड़ी घड़ी के साथ: सदस्यता रद्द कर दिया गया अक्टूबर 2005 को जोड़ा गया 295 पोस्ट इंटरनेट से अपने कंप्यूटर में जोड़ने के ल

विदेशी मुद्रा विनिमय दरों - iqd - कॉल

द वर्ल्डज ट्रस्टेड मुद्रा अथॉरिटी नॉर्थ अमेरिकन एडिशन डॉलर के शुरुआती यूरोपीय सांसद सत्र के रूप में, कई अन्य मुद्राओं के साथ-साथ यूरो, येन, पाउंड, ऑस्ट्रेलियाई डॉलर की तुलना में डॉलर के मुकाबले तेजी से कारोबार करना जारी रहा है। EUR-USD 0.4 से नीचे, 1.0742 बोली पर था, जबकि और पढ़ें X25B6 2017-02-06 11:44 यूटीसी यूरोपीय संस्करण डॉलर से पहले लंदन एशियाई व्यापार में मिश्रित रहा है, येन बनाम नरम है, लेकिन यूरो और ऑस्ट्रेलियाई डॉलर के मुकाबले मजबूत है, और कुछ अन्य मुद्राओं के स्थिर रिश्तेदार धारण कर रहा है। अमरीकी डालर-जेपीवाई ने बाद में एक स्थिर स्थिर व्यापार के लिए बसे है। और पढ़ें X25B6 2017-02-06 08:14 यूटीसी एशियाई संस्करण यू.एस. नौकरियों की रिपोर्ट के मुताबिक शुरुआती दौर में डॉलर के मुकाबले कटा हुआ, जहां एनएफपी प्रिंट 227k पर ठोस था, हालांकि प्रति घंटा कमाई का घटक अपेक्षा से कमजोर था। नतीजतन, ग्रीनबैक ने सुबह के सत्र का ट्रेंडिंग खर्च किया। , अधिक X25B6 पढ़ें 2017/02/03 19:03 UTCOANDA 1080108910871086108311001079109110771090 10921072108110831099 कुकी 10951090108610731099 10891076107710

विदेशी मुद्रा - खबर - बंदूक - स्रोत - नीलामी

समाचार पर विदेशी मुद्रा व्यापार कैसे करें विज्ञप्ति व्यापारिक मुद्राओं के महान लाभों में से एक यह है कि विदेशी मुद्रा बाजार दिन में 24 घंटे (रविवार से शाम 4 बजे ईएसटी शुक्रवार तक) पर खुला रहता है। आर्थिक आंकड़े किसी भी बाजार में अल्पकालिक आंदोलनों के लिए सबसे महत्वपूर्ण उत्प्रेरक में से एक है, लेकिन यह मुद्रा बाजार में विशेष रूप से सच है, जो न सिर्फ अमेरिका के आर्थिक समाचारों को, बल्कि दुनिया भर की खबरों के लिए भी उत्तर देती है। ज्यादातर मुद्रा दलालों और उनमें से 17 से अधिक डेरिवेटिव्स पर ट्रेडिंग के लिए कम से कम आठ प्रमुख मुद्राओं के साथ उपलब्ध है, वहां हमेशा रिहाई के लिए कुछ आर्थिक आंकड़े आते हैं जो व्यापारियों को उन पदों को सूचित करने के लिए उपयोग कर सकते हैं जो वे लेते हैं। आम तौर पर, आठ प्रमुख मुद्राओं या उन देशों से रोज़ाना जारी किए जाते हैं जो सबसे ज्यादा करीब से चल रहे हैं। इसलिए जो व्यापार समाचार चुनने के लिए चुनते हैं, वहां बहुत सारे अवसर हैं। यहां हम यह देखते हैं कि विदेशी मुद्रा (एफएक्स) व्यापारियों के लिए सबसे अधिक प्रासंगिक कौन-कौन सी आर्थिक समाचार जारी किए जाते हैं, और इ